October 18, 2024

स्वराज ख़बर

आज की ताज़ा ख़बर

पानी की टंकी से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश, पैर और सिर में गंभीर चोट

मंडला

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सागर जिला मंडला की घटना है! सागर ग्राम में लखन साहू पिता संभू साहू उम्र 23 वर्ष आज दिनांक 9/3/23 शाम करीब 6 बजे की घटना प्रकाश पराई है कि जन चर्चा का विषय है कि लखन साहू पानी की टंकी से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की गांव वालो की मदद से लखन साहू को लहूलुहान हालत में मंडला जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है और बताया गया है कि नाजुक हालत बनी हुई है

पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान लखन साहू (21) पिता शम्भू प्रसाद साहू के रूप में हुई है। वीडियो में वो पानी की टंकी पर खड़ा दिख रहा है। नीचे मौजूद लोग चिल्ला-चिल्लाकर उसे रोकने का प्रयास कर रहे थे। करीब पांच मिनट तक चले घटनाक्रम में बाद उसने छलांग लगा दी। ये देख लोगों की चीख निकल गई।

लखन पहले हाट-बाजार के टीनशेड फिर जमीन पर गिर गया। इसके बाद वह लुढ़ककर फर्श पर गिरा। गांव के लोग दौड़कर उसके पास पहुंचे। उन्होंने परिजन को सूचना दी और वाहन की व्यवस्था कर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने उसके माता-पिता से बात की है। वे घटना के वक्त दूसरे गांव गए हुए थे, इसलिए बेटे के टंकी से कूदने के वजह उनको भी मालूम नहीं है।

जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया

कोतवाली थाना प्रभारी जनक सिंह रावत का कहना है कि युवक अभी बेहोश है। उसके होश में आने के बाद बयान लिए जाएंगे, तभी उसके टंकी से छलांग लगाने की वजह का पता चल सकेगा। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए देर रात जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। फिलहाल जांच और इलाज जारी है।