October 19, 2024

स्वराज ख़बर

आज की ताज़ा ख़बर

देवरा में जान्हवी ने अपना सर्वश्रेष्ठ काम किया: करण जौहर

मुंबई,

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि फ़िल्म देवरा में जान्हवी कपूर ने अपना सर्वश्रेष्ठ काम किया है। करण जौहर, ने फ़िल्म देवरा के नार्थ इंडिया के वितरण के अधिकार हासिल किए हैं।करण जौहर ने हाल ही में देवरा ट्रेलर लॉन्च में जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की उनके अभिनय की प्रशंसा की।

फ़िल्म देवरा में जान्हवी कपूर के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, करण जौहर ने कहा, "और मैं अपनी बेटी (जान्हवी) के बारे में क्या कहूँ जो सचमुच सोने में चमक रही है, हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही है। मुझे अभी भी वह पल याद है जब तारक और मैंने जान्हवी को देवरा में कास्ट करने के बारे में बात की थी। और मेरे लिए, जब उसने वास्तव में प्रदर्शन करना शुरू किया तो मैं एक गौरवान्वित पिता की तरह महसूस कर रहा था। और तारक के साथ कदम मिलाना कोई आसान काम नहीं है, उसने वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।"

करण जौहर ने जूनियर एनटीआर (तारक) के साथ अपनी दोस्ती, सैफ अली खान के प्रति अपनी प्रशंसा और जान्हवी कपूर के प्रदर्शन पर अपने गर्व को उजागर किया। करण जौहर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र की सफलता का श्रेय जूनियर एनटीआर को दिया।जब ब्रह्मास्त्र को दक्षिण में रिलीज मिल रही थी।

उस समय जूनियर एनटीआर ने दक्षिण भारत में प्रस्तुत की गई फिल्म आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली के प्रचार में मदद की थी।मुझे याद है जब उन्होंने हैदराबाद में सभी के सामने ब्रह्मास्त्र प्रस्तुत किया था। यह हमारे लिए एक बड़ा क्षण था, इतने बड़े मेगास्टार ने एक और फिल्म के बारे में बात करने के लिए अपनी सीमा से बाहर जाकर काम किया। इससे दक्षिण भारत में फिल्म के व्यवसाय में मदद मिली, और उन्होंने वास्तव में ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव डाला, और इसके लिए, हम सभी सदा आभारी हैं। इस यात्रा से बहुत सारे दोस्त जुड़े हैं, सिर्फ तारक ही नहीं। मैंने उनसे कहा कि यह इस रिश्ते का अंत नहीं है। यह एक नए रिश्ते की शुरुआत है।

करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही के साथ सैफ और करीना कपूर के बच्चों तैमूर और जेह के रिश्ते के बारे में भी बात की, इसे ‘विरासत दोस्ती’ कहा। सैफ, मेरे प्यारे। सैफ, जिन्हें मैं प्यार करता हूँ और पसंद करता हूँ। बस हमारे बच्चे एक-दूसरे के साथ खेलते हैं, जिससे मेरा दिल प्यार से भर जाता है।यश और तैमूर का स्कूल में बेस्ट फ्रेंड होना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। साथ ही, बेबो और सैफ के बच्चों के साथ, यह एक विरासत वाली दोस्ती है जो आगे भी जारी रहेगी। फिल्म में सैफ बेहतरीन हैं। आपको यह बहुत जल्द ही पता चल जाएगा।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, नंदामुरी कल्याण राम प्रस्तुत, 'देवरा: भाग 1' 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है।