स्वराज ख़बर

आज की ताज़ा ख़बर

पत्रकारों के बीच हुई कई कई मुद्दों पर को लेकर चर्चा

सम्भागीय अध्यक्ष बने बिरेन्द्र गुप्ता व जिला प्रभारी बने बिकास ताम्रकार

अनूपपुर

अधिमान्य पत्रकार नेतृत्व समिति के तत्वावधान में राविवार को जिला स्तरीय बैठक पत्रकारों की एक महत्वपूर्ण होटल अनोखी अनूपपुर के सभागार में हुई। जिसकी अध्यक्षता मुख्यरूप से जिला अध्यक्ष प्रवीण चन्द्रवंशी व जिला संगठन मंत्री अरविंद कुमार केवट के अध्यक्षता में किया गया ।

बैठक में आए मुख्य अतिथि  राष्ट्रीय अध्यक्ष डीके सोनी व म. प्र. प्रभारी विशिष्ट अतिथि ऐ के सोनकर का फूल माला से स्वागत वंदन किया गया ऐके सोनकर के अनुशंसा पर सम्भागीय अध्यक्ष बीरेन्द्र कुमार गुप्ता को बनाया गया एवं जिला प्रभारी बिकास ताम्रकार को नियुक्त किया गया है। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण तथ्यों पर बारीकियों से विचार-विमर्श किया गया। जिसमें सरकार व आम जनता के मध्य एक मजबूत कड़ी के तहत पत्रकारों की स्वयं श्रम भूमिका के समक्ष अनेक चुनौतियों के बावजूद भारतीय लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रुप में निर्भीक, निष्पक्ष व अडिग रहने आदि विषय पर जोर दिया गया।

जिसमें सभी ने एक स्वर मे समीति को मजबूती पर सहमति प्रदान की। बैठक के दौरान यह भी निर्णय लिया गया कि इस बैठक के  बाद आगामी बैठक शहडोल जिला में जिला अध्यक्ष के द्गारा बैठक आयोजित की  जाएगी।इस दौरान अनूपपुर,शहडोल,व उमरिया के पत्रकार उपस्थित थे।