स्वराज ख़बर

आज की ताज़ा ख़बर

पहले दोस्त से दुष्कर्म करवाया, फिर थाने ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाई

इंदौर

सामूहिक दुष्कर्म केस में गहरी साजिश का राजफाश हुआ है। सूचीबद्ध गुंडा किशोरी (पीड़िता) के जरिए एक करोड़ रुपये वसूलना चाहता था। पीड़िता के कथनों पर शक न हो इसलिए गुंडे ने दोस्त के साथ शारीरिक संबंध भी बनवाए। मुस्लिम युवक पर भी आरोप लगाया ताकि हिंदू संगठन घटना का कड़ा विरोध दर्ज करवा सकें।

विजय नगर थाने की पुलिस ने साजिशकर्ता हेमंत चौपड़ा (मालवीय नगर) को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन किशोरी से संबंध बनाने वाला फरार है। किशोरी के स्वजन पर करीब 11 लाख रुपये का कर्ज है। हेमंत को उसकी मजबूरी की जानकारी लगी और करीब एक महीने पूर्व उससे संपर्क साधा। उसको बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने पर समझौते के बदले राहुल, फैजल और जीतू से एक करोड़ रुपये मिलेंगे।

किशोरी से कहा कि दुष्कर्म की पुष्टि के लिए पुलिस मेडिकल परीक्षण करवाती है। आरोपित ने एक दोस्त से मिलवाया और थाने पहुंचाने के कुछ देर पूर्व ही दोनों के शारीरिक संबंध बनवाए गए। मामले में पीड़िता अब पलट गई है। उसने कोर्ट के समक्ष भी धारा 164 के तहत कथन दर्ज करवाया है। हेमंत और उसके साथी के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। किशोरी को भी साजिश का आरोपित माना है।