स्वराज ख़बर

आज की ताज़ा ख़बर

धार नगर कि वसंत विहार कालोनी में दिनदहाड़े युवती को मारी गोली,घटनास्थल पर हुई मौत शहर में दहशत का माहौल

धार
नगर की वसंत विहार कॉलोनी में उस समय अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब अचानक से रहवासियों के कानों में गोली चलने की आवाज गूंज उठी।
सूत्रों के अनुसार लगभग आज दिन के करीब 11:45 पर एक युवती अपने निजी कार्य से कहीं जा रही थी। वही अचानक से किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बसंत विहार कॉलोनी शीतला माता मंदिर के समीप युवती पर ताबड़तोड़ 4 राउंड फायरिंग की गई। जिससे युवती की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

घटना की जानकारी लगते ही रहवासियों के द्वारा  नौगांव थाना पुलिस को सूचना दी गई । जिस पर  नौगांव थाना टीआई भागचंद तंवर बल सहित घटनास्थल पर पहुंचे एवं घटनास्थल से गोली के खाली खोखे जप्त कर, मृतक युवती को एंबुलेंस की सहायता से भोज हॉस्पिटल शव परीक्षण के लिए भेजा गया।

हालांकि घटना के बारे में अभी पुलिस कुछ भी नहीं बता पा रही है। घटना किस कारण से हुई युवती को गोली क्यों मारी गई। किसने मारी?? इन सब कारणों को लेकर पुलिस अभी जांच में जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती का नाम पूजा पिता दशरथ चौहान बताया जा रहा है । पुलिस अज्ञात व्यक्ति पर जान से मारने की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।