स्वराज ख़बर

आज की ताज़ा ख़बर

जनसंपर्क मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने स्काई साइकिलिंग कर पार की नदी

रीवा

सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ, जिसमें प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री खतरों के खिलाड़ी के रूप में नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो बीते रविवार का है। 15 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुए इको पार्क का भव्य लोकार्पण रविवार की शाम होना था।

इको पार्क के लोकार्पण कार्यक्रम से पूर्व जनसम्पर्क मंत्री राजेंद्र शुक्ला निरीक्षण करने इको पार्क गए थे। इस दौरान उन्होंने स्काई साइकिलिंग करने का मन बनाया। फिर क्या था देखते ही देखते राजेंद्र शुक्ला हवा में लटकी केबल के सहारे साइकिल पर सवार हुए और पैडल मारते हुए बीहर नदी के इस पार से उस पार चले गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मंत्री का वीडियो
जब मंत्री एडवेंचर का लुफ्त उठा रहें थे, उसी दौरान किसी ने जनसम्पर्क मंत्री का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। राजेंद्र शुक्ला का स्काई साइकिलिंग वाले ऐडवेंचर करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि जनसंपर्क मंत्री लोगों को एक संदेश देना चाहते थे कि इको पार्क में बने सभी स्पोर्टस एडवेंचर्स पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हालांकि जब जनसंपर्क मंत्री स्काई साइकिलिंग कर रहे थे तब वहां स्पोर्ट्स एक्सपर्ट भी मौजूद थे।