स्वराज ख़बर

आज की ताज़ा ख़बर

उमरिया में दर्दनाक हादसा खनिज विभाग के निरीक्षक समेत 5 की मौत

उमरिया

शहडोल उमरिया हाईवे पर रविवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया है। मझगंवा के पास तेज रफ्तार इनोवा पेड़ से टकरा गई, जिसमें मौके पर ही पांच लोगों की जान चली गई है। मृतकों में शहडोल जिले के कई प्रशासनिक अधिकारी शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में शहडोल जिले के लोक सेवा प्रबंधक अवनीश दुबे, खनिज निरीक्षक पुष्पेंद्र त्रिपाठी, दिनेश सरिवान (सब इंजीनियर) समेत प्रकाश जगत, अमित शुक्ला की मौत हुई है। ये लोग एक अधिकारी के रीवा से रिश्तेदार का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। तभी रात डेढ़ बजे के तकरीबन समय यह हादसा हुआ है। सभी मृतकों के शव पाली में पीएम के लिए रखे गए हैं।

खनिज विभाग के कर्मचारी भी थे। एक कर आगे आगे चल रही थी और एक कर पीछे थी। जिस कार में घटना हुई है वह बीच में चल रही थी और तेज गति होने के कारण सड़क की किनारे मोड में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई है। घटना इतनी जबरदस्त थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

इन सभी को रात में ही पुलिस पाली सरकारी अस्पताल पीएम के लिए ले गई है। अवनीश दुबे की सांसे चल रही थी जिन्हें शहडोल के श्री राम अस्पताल मे लाकर भर्ती कराया गया लेकिन उनकी भी जान नहीं बच पाई है। जिसका जन्मदिन मनाने गए थे उनकी भी इस घटना में मौत हो गई है। घटना की सूचना लगते ही उनके सभी के स्वजन रात में ही पहुंच गए हैं और अब सोमवार को आगे की प्रक्रिया चल रही है।