स्वराज ख़बर

आज की ताज़ा ख़बर

आम आदमी पार्टी लोकसभा टीम ने डिंडोरी संगठन के बीच गारंटी पत्र सौंपकर जन जन तक पहुंचाने की अपील

मंडला
 दिनांक 08/09/2023 को आम आदमी पार्टी की लोकसभा टीम के द्वारा डिंडोरी जिले की संयुक्त बैठक में सामिल होकर पार्टी के द्वारा जारी दस  गारंटी को जन जन तक पहुंचाने को लेकर गहन  चर्चा की है।
 जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी सहजान परस्ते ने बताया है, कि शुक्रवार 8 सितंबर को डिंडोरी पार्टी कार्यालय में शहपुरा और डिंडोरी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक संपन्न हुई।

जिसमें आम आदमी पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष पी.डी.खैरवार, लोकसभा उपाध्यक्ष डी.डी. कुम्हरे और मीडिया प्रभारी सहजान परस्ते आम आदमी पार्टी के द्वारा जारी दस गारंटी वाले पत्र को लेकर शामिल हुए।आपने यह भी बताया है, कि डिंडोरी के दोनों विधानसभा क्षेत्र से बैठक में शामिल होने पहुंचे कार्यकर्ताओं के बीच पार्टी के द्वारा जारी गारंटी पत्र पर बारीकी से चर्चा की गई। साथ ही इस गारंटी पत्र को हर मतदाता तक पहुंचाने के बेहतर तरीकों पर भी चर्चा हुई।

 केजरीवाल की गारंटी पत्र में दिये गये मिस्ड कॉल नंबर पर मिस काल करके गारंटी पाने के भी तरीके बताए गये।पार्टी के प्रति सक्रियता लाकर मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को प्रेरित भी किया है,कि इस मिस्ड काल नंबर को भी जनजन को बताना है,ताकि हर मतदाता अपने मोबाइल से इस मिस्ड कॉल नंबर पर मिस काल करके गाऱटी पत्र प्राप्त कर सके। पार्टी वर्जन को एंड्रॉयड में डाउनलोड करके सदस्यता बढ़ाने को लेकर भी जानकारी दी गई है।

 डिंडोरी जिला अध्यक्ष अमर सिंह मार्को, सुनील मरावी,सोहन तेकाम, अंतर सिंह कुशराम, सहित सभी विकासखंडों से इस आवश्यक बैठक में कार्यकर्ता शामिल रहे।

आगामी 18 सितंबर को रीवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के द्वारा गारंटी पत्र पर संबोधन कार्यक्रम में संख्याबल के साथ पहुंचने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का आवाहन किया गया।